मीडिया मुग़ल

घर में महिला और चार बच्चों के शव मिले, मचा हड़कंप

Breaking News

नई दिल्ली

राजधानी दिल्ली के शाहदरा में बुधवार को एक 30 वर्षीय महिला और उसके चार बच्चों के शव घर में मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि परिवार कमरे में अंगीठी जलाकर सोया था और उससे निकलने वाले जहरीले धुएं की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें पुराने शाहदरा के सीमापुरी इलाके की एक इमारत की पांचवीं मंजिल पर स्थित कमरे में चार से पांच लोगों के बेहोश पड़े होने की जानकारी दी गई थी। घटनास्थल पर पहुंचने पर एक महिला और उसके तीन बच्चे मृत मिले, जबकि सबसे छोटे बच्चे की सांसें चलती महसूस हो रही थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम के अनुसार, 35 वर्षीय मोहित कालिया अपनी पत्नी राधा और चार बच्चों के साथ पुराने सीमापुरी इलाके के जिस फ्लैट में रहता था, उसके मालिक शालीमार गार्डन निवासी अमरपाल सिंह हैं। सत्यसुंदरम ने बताया कि शुरुआती जांच से संकेत मिले हैं कि राधा और उसके बच्चों की ठंड से बचने के लिए कमरे में रखी अंगीठी से निकलने वाले जहरीले धुएं से दम घुटने के कारण मौत हो गई। हालांकि, उन्होंने कहा कि मौत की असल वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी।

घर के मालिक ने बताया कि कुछ दिन पहले ही हमने ये घर किराए पर दिया था लेकिन उनसे कभी व्यक्तिगत रूप से मुलाकात नहीं हुई थी। मेरे पिता ने आज सुबह कागजी कार्रवाई के लिए उनके पास आए लेकिन घर के अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर लौट आए। बाद में पुलिस ने हमें घटना की जानकारी दी कि घर के अंदर से 4 बच्चे और एक महिला मृत पाए गए हैं।(साभार लाइव हिन्दुस्तान)

Related posts

100 फीसदी घरों तक बिजली पहुंचाने के लक्ष्य से सिर्फ 28,000 घर दूर

…तो हड़ताल – बहिष्कार नहीं कर पाएंगे वकील! BAR काउंसिल बना रहा नियम

sayyed ameen

26/11 जैसे हमले रोकने के लिए भारत अब बेहतर : एडमिरल लांबा