मीडिया मुग़ल

घर में घुसकर कांग्रेस नेता की हत्या, पत्नी भी गंभीर रूप से घायल

Crime

रामगढ़
झारखंड के रामगढ़ स्थित भुरकुंडा ओपी थाना इलाके में अपराधियों ने एक कांग्रेस नेता की हत्या कर दी। बताया जा रहा कि कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की लोहे के रॉड से वार कर हत्या की, वहीं इस हमले में उनकी पत्नी चंचला शर्मा भी गंभीर रूप से घयल हो गईं। कमलेश नारायण शर्मा सहारा इंडिया भुरकुंडा के सेक्टर मैनेजर भी थे।

कांग्रेस नेता की पत्नी को रिम्स किया गया रेफर

हमले में बुरी तरह से घायल चंचला शर्मा को प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने कमलेश शर्मा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शनिवार अहले सुबह लोगों को इस घटना की जानकारी मिली। बताया जा रहा कि शुक्रवार की देर रात कुछ अपराधी कमलेश शर्मा के घर की खिड़की से लोहे की छड़ को काटकर अंदर एंट्री की। फिर कमलेश और उनकी पत्नी पर हथियार से हमला किया।

लूट के इरादे से वारदात की आशंका
ऐसी संभावना जताई जा रही कि अपराधियों ने घर में लूट के बहाने एंट्री की थी। फिलहाल मामले में कोई बड़ा खुलासा कमलेश की पत्नी चंचला शर्मा के होश में आने के बाद ही सामने आएगा। बताया गया कि कमलेश नारायण शर्मा पतरातू क्षेत्र के एक कद्दावर नेता के तौर अपनी पहचान बना ली थी। वह पतरातू युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष भी रहे थे।

घटना को लेकर कांग्रेस नेताओं में आक्रोश
इसके बाद कमलेश नारायण शर्मा को रामगढ़ जिला कांग्रेस महामंत्री की भी जिम्मेदारी दी गई थी। इलाके में उनकी पहचान एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता के रूप में बन चुकी थी। उनकी निर्मम हत्या के बाद कांग्रेस नेताओं में काफी आक्रोश है। दूसरी ओर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।(साभार एन बी टी)

Related posts

दोस्तों ने एनस में प्रेशर पाइप से भरी हवा, आंतें और लिवर फटा, मौत

sayyed ameen

पति करने लगा हैवानियत, 27 साल छोटी पत्नी की आपबीती

sayyed ameen

दिल्ली में बैठ जर्मनी में डेढ़ करोड़ की डकैती, 200 करोड़ में 66 बार सेंधमारी भी

sayyed ameen