मीडिया मुग़ल

गैंगरेप: आधा किलोमीटर तक बिना कपड़ों के दहशत में भागी थी नाबालिग पीड़‍िता

Crime

आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागी नाबालिग इतनी डरी हुई थी कि अपनी मदद के लिए आगे आए लोगों से भी वह डरकर भाग रही थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया है
पीड़िता अपने दो परिचितों के साथ बीते सोमवार बाइक पर बैठकर पास के ही एक मंदिर जा रही थी
रास्‍ते में बैठकर शराब पी रहे तीनों आरोपियों ने बाइक रुकवाकर लड़की को अगवा कर लिया
अगवा करने के बाद आरोपियों ने पीड़‍िता को बुरी तरह मारा-पीटा, उसके कपड़े फाड़े और गैंगरेप किया
भीलवाड़ा
राजस्‍थान के भीलवाड़ा में 9 सितंबर को गैंगरेप के बाद नाबालिग पीड़‍िता इतनी दहशत में थी कि वह करीब आधा किलोमीटर बिना कपड़ों के भागती रही। यह लड़की एक बाइक पर दो लोगों के साथ मंदिर जा रही थी, उस समय सड़क किनारे शराब पी रहे आरोपियों ने बाइक रुकवाकर उसे अगवा किया, मारा-पीटा, कपड़े फाड़ दिए और गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया है। उन पर पॉक्‍सो ऐक्ट के तहत फास्‍ट ट्रैक अदालत में केस चलेगा।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, गैंगरेप के बाद विक्टिम इतनी डरी थी कि जब एक शख्‍स ने उसे पहनने के लिए कपड़े देने चाहे, लेकिन वह रुकी नहीं। कुछ देर बाद जब वह रुकी तो उसे पहनने के लिए कपड़े दिए गए उसके बाद वह घर पहुंची।
दुकानदार से लगाई मदद की गुहार
पुलिस के मुताबिक, जब आरोपी लड़की को अगवाकर खेतों में ले गए तो उसके दोस्‍त भगा कर पास के बाजार में पहुंचे और एक दुकानदार से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद लोग मदद के लिए दौड़े। पुलिस का कहना है कि नाबालिग के चेहरे पर चोटों के निशान थे, जो उस पर किए गए अत्‍याचार की कहानी कह रहे थे।
आरोपियों पर फास्‍ट ट्रैक अदालत में चलेगा केस
पुलिस ने आरोपियों की पहचान नारायण गुज्‍जर (40), कैलाश कहार (24) और राजू कहार (25) कर उन्हें अरेस्‍ट कर लिया है। इन पर पॉक्‍सो के अलावा गैंगरेप और अनुसूचित जाति ऐक्‍ट के तहत फास्‍ट ट्रैक अदालत में केस चलेगा। पुलिस ने पीड़‍िता के अलावा दुकानदार और उसके दोस्‍तों के बयान दर्ज कर लिए हैं।(साभार नवभारत टाईम्स)

Related posts

…की चाह में उसने कर दिए 17 पतियों के कत्ल!

sayyed ameen

300 करोड़ के बिटकॉइन के लिए कॉन्स्टेबल ने किया अपहरण

sayyed ameen

मां ने बेटी को जगाया, गुस्‍से में उठी और बाथरूम में नहा रही 7 साल की बहन का काटा गला

sayyed ameen