मीडिया मुग़ल

किन्नरों ने की बुजुर्ग की पिटाई, बीच सड़क पर कपड़े उतार किया हंगामा

Crime

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में बीती रात असंध रोड पर किन्नरों का आतंक देखने को मिला. दरअसल एक गाड़ी किन्नर की स्कूटी से टकरा गई. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ. इस बीच बुजुर्ग ने किन्नरों से माफी भी मांगी, लेकिन किन्नरों ने बुजुर्ग की एक ना सुनी और देखते ही देखते दोनों के बीच का वाद विवाद झगड़े में बदल गया और फिर उसने फोन कर अपने साथी किन्नरों को वहीं पर बुला लिया

इसके बाद उन्होंने गाड़ी मालिक बुजुर्ग के साथ मारपीट शुरू कर दी. प्रत्यादर्शीयों के मुताबिक झगड़े के चलते असंध रोड पर दोनों ओर जाम लग गया और काफी हंगामा खड़ा हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन किन्नर वहां से फरार हो गए. इसी बीच किन्नर निर्वस्त्र होकर गाड़ी पर चढ़ गई और जमकर बवाल किया. किन्नरों का यह बवाल काफी समय तक जीटी रोड पर चलता रहा.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा शिकायत दी जा रही है. जो भी शिकायत दी जाएगी उस आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

माफी मांगने पर भी पीटते रहे

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार से स्कूटी टकराने के बाद किन्नर ने अपने साथी बुला लिये. कार चालक बुजुर्ग हाथ जोड़ता रहा, लेकिन किन्नर नहीं माने. उन्होंने बुजुर्ग को कार से निकालकर उन्हें थप्पड़ मारे. कोई भी बचाने जाता था तो किन्नर उसी के साथ मारपीट करने लगते थे. काफी देर तक किन्नरों को तांडव चलता रहा, जबकि गलती स्कूटी चालक किन्नर की थी.(साभार न्यूज़18)

Related posts

शाह के ऑफिस का नंबर, शेखर बन मुलाकात…

sayyed ameen

विश्वविद्यालय की छात्राओं को गंदे मैसेज भेजता था प्रोफेसर, सस्‍पेंड

sayyed ameen

मदद के लिए गई थाने, पुलिस ने कहा-सुंदर हो,दूसरी शादी कर लो