मीडिया मुग़ल

आतंकी माड्यूल का भंडाफोड़, स्पेशल सेल ने 6 आतंकियों को पकड़ा

Breaking News

नई दिल्ली
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पाक के संगठित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। स्पेशल सेल ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से दो पाक से प्रशिक्षित दो आतंकवादी भी हैं। डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि स्पेशल सेल ने ऑपरेशन में विस्फोटक और अग्निशस्त्र बरामद किए हैं। ये गिरफ्तारियां दिल्ली, यूपी, महाराष्ट्र से हुई हैं। दिल्ली पुलिस एक महीने से इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही थी। स्लिपर सेल का इस्तेमाल कर ये आतंकी दहशतगर्दी का खेल खेलना चाहते थे।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल तकरीबन एक महीने से इसके लिए ऑपरेशनल चला रही थी। ये आतंकी यूपी चुनाव को निशाना बनाने का पूरा प्लान तैयार कर रहे थे। इनके पास से विस्फोटक और हथियार बरामद हुए हैं। इनमें से दो आतंकियों की ट्रेनिंग पाकिस्तान में हुई है। ये दिल्ली,यूपी और महाराष्ट्र में घूमकर रेकी कर रहे थे। पुलिस ने मिले इनपुट के आधार पर इनको गिरफ्तार किया है। अब पुलिस इनको रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिरकार ये आतंकी किस मकसद के साथ यहां आए थे और इनका असली इरादा और निशाना क्या था।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बताया कि ये आतंकी कई राज्यों में फैले थे और ये त्योहारी सीजन में आतंक का नापाक खेल खेलना चाहत थे। इनके पास से आईडी बरामद की है। दिल्ली पुलिस ने अदालत से 14 दिन की रिमांड मांगी है जिससे इनसे पूछताछ कर इनके प्लान को जाना जा सके। तीन को यूपी, एक को कोटा और बाकी के 2 को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।(साभार एन बी टी)

Related posts

रेस्टोरेंट अब नहीं वसूल पाएंगे मनमाना सर्विस चार्ज

sayyed ameen

बंपर टैक्‍स वसूली ने भरा सरकार का खजाना…

sayyed ameen

राजीव युवा मितान क्लब बिलासपुर विधानसभा द्वारा नगर की दुर्गा समितियों का किया गया सम्मान

sayyed ameen