मीडिया मुग़ल

अनर्थ: नौकरी के चक्कर में मां को बंद किया, भूख से मौत

Breaking News

पीलीभीत
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को यातनाएं देते हुए मानवता की सारी हद पार कर दीं। जानकारी के मुताबिक, कलयुगी बेटा अपनी वृद्ध मां को घर में बंद करके काम पर चला गया और 20 दिन तक मां घर में भूखी प्यासी लेटी रही। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई।

घटना बीसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दुर्गा प्रसाद मोहल्ले की है। जहां रामलीला मैदान के नजदीक डोडा द्वारा बनाए गए आसरा आवासों में स्व. श्रीकृष्ण की पत्नी लीला देवी को आसरा आवास आवंटित हुआ था। आवास में महिला पिछले एक साल से अपने बेटे पंकज के साथ रह रही थी। 20 दिन पूर्व वृद्ध महिला का पुत्र पंकज महिला को आवास में बंद कर काम पर चला गया और वापस नहीं लौटा। भूख प्यास से व्याकुल वृद्ध महिला ने खिड़की पर खड़े होकर आस पड़ोसियों से मदद की गुहार लगाई। आसपास के लोग ही खिड़की से खाना देकर महिला का भरण-पोषण कर रहे थे।

भूख प्यास और पर्याप्त भोजन न मिल पाने के कारण महिला की हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती चली गई। गुरुवार को कमरे में महिला के दिखाई न देने पर पड़ोसियों ने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो महिला बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध महिला को घर से ले जाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शुक्रवार को महिला की मौत हो गई।

मामले पर जानकारी देते हुए बीसलपुर सीओ प्रशांत सिंह ने बताया है कि वृद्ध महिला के आवास में बंद होने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई थी। वृद्ध महिला को कमरे से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था। जहां महिला की मौत हो गई।(साभार एन बी टी)

Related posts

देश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 724 पहुंची, अब तक 17 की मौत

MBBS की छात्राओं से छेड़छाड़ फिर मारपीट, कई हिरासत में

sayyed ameen

किसान आंदोलन पर NHRC सख्त, 4 राज्यों को नोटिस दे मांगी रिपोर्ट

sayyed ameen